कांग्रेस के पूर्व महासचिव अरुण सिसौदिया ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कानूनी नोटिस भेजा

Must Read

कांग्रेस के पूर्व महासचिव अरुण सिसौदिया ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कानूनी नोटिस भेजा

रायपुर- कांग्रेस के पूर्व महासचिव अरुण सिसौदिया ने अब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कानूनी नोटिस भेजा है। जिसमें उन्होंने 15 दिन का समय दिया है। नोटिस में कहा गया कि, भूपेश बघेल समय सीमा के भीतर सार्वजनिक माफी मांगें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

उन्होंने आगे कहा कि मैं 19 साल से कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित हूं। इसके बावजूद हमें कांग्रेस का स्लीपर सेल कहा जाता है, जो एक आतंकवादी समूह से जुड़ा हुआ है।एक समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते मैं इससे अपमानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि, अपने वकील से सलाह लेने के बाद पूर्व सीएम को कानूनी नोटिस भेजा गया है। जिसमें उन्हें 15 दिन के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी होगी, अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सिसोदिया ने सार्वजनिक तौर पर कोष में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पीसीसी चीफ दीपक बैज ने नोटिस जारी कर 3 दिनों में जवाब मांगा था। कांग्रेस के नेता अरुण सिसोदिया ने लेटर बम फोड़ा है। जिसमें कई सारे आरोप लगाए गए हैं। इसके बाद उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। इसके कुछ दिनों बाद कांग्रेस के नेता सिसोदिया कारण बताओ नोटिस पर अरुण सिसोदिया ने स्पष्टीकरण प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को पेश किया है।

जिसमें उन्होंने दीपक बैज से कहा है कि कोष में गड़बड़ी का जांच होना चाहिए। साथ ही कहा कि आपके द्वारा दिया गया पत्र कैसे लीक हुआ, इसकी एक समिति बनाकर जांच की मांग करता हूं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी को हुए नुकसान की भरपाई रामगोपाल अग्रवाल और विनोद वर्मा से करने की मांग की है। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का आरोप लगते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता को स्लीपर सेल कहकर उनका अपमान करने पर भूपेश बघेल पर अनुशासनात्मक कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मेरे द्वारा ऐसा कोई कार्य नहीं किया गया है, जिससे पार्टी की छवि धुमिल और मेरा पत्र व कार्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में नहीं आता है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This