पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने अलग अंदाज में दी टीम इंडिया को बधाई

Must Read

पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने अलग अंदाज में दी टीम इंडिया को बधाई

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला बारबाडोस में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को बड़ी सफलता मिली है। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रिका को 7 रनों से हरा दिया है। इसके साथ ही भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्राफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया है। भारत ने साउथ अफ्रीका के सामने 177 रन का टारगेट रखा था। टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बैटिंग की। विराट कोहली की 76 रन की पारी के दम पर भारत ने टी20 विश्व कप 2024 फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 7 विकेट पर 176 रन बनाए। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 169 रन बना सकी।

टीम इंडिया की जीत के बाद क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने भारत को बधाई दी है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया को बधाई दी। लेकिन टीम इंडिया के लिए सबसे ख़ास बधाई रही पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की। कैप्टन कुल के नाम से प्रसिद्ध धोनी ने टीम इंडिया को धन्यवाद दिया है।

माही ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,‘वर्ल्ड कप चैम्पियन 2024। मेरी दिल की धड़कनें तेज हो गई थी। शांतिचित्त होकर, आत्मविश्वास बनाए रखकर शानदार प्रदर्शन किया। देश में और दुनिया भर में सभी भारतीयों की ओर से विश्व कप घर लाने की बधाई। जन्मदिन के शानदार उपहार के लिए धन्यवाद।’ धोनी अगले महीने 43 वर्ष के हो जाएंगे। बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में दक्षिण अफ्रीका में पहला टी20 वर्ल्ड कप जीता था।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This