विदेशी महिला ने की आत्महत्या, मौत से पहले प्रेमी से मांगी थी माफी, जानिए पूरी घटना

Must Read

विदेशी महिला ने की आत्महत्या, मौत से पहले प्रेमी से मांगी थी माफी, जानिए पूरी घटना

रायपुर:- पॉश सोसाइटी की फ्लैट में एक विदेशी युवती ने खुदकुशी कर ली है। युवती का शव उसके फ्लैट के बालकनी में मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि मौत को गले लगाने से पहले युवती ने अपने प्रेमी को एक वीडियो भेजा था। पूरा मामला पंडरी इलाके का है।

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के पंडरी इलाके में स्थित अशोका रतन सोसाइटी के एक फ्लैट में विदेशी युवती ने खुदकुशी कर ली। उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मृतिका का नाम नीना बेदींनिस्को है। नीना किर्गिस्तान की रहने वाली थी और एक टैटू आर्टिस्ट थी। मौत से पहले युवती ने अपने बॉयफ्रेंड इमरान फारूखी को सुबह साढ़े 4 बजे एक वीडियो भेजा था। इसमें वह अपने प्रेमी से मांफी मांग रही थी। इसके बाद उसने मौत को गले लगा लिया। कहा जा रहा है कि युवती का प्रेमी देवेंद्र नगर इलाके में रहता है।

जानकारी के मुताबिक युवती 2023 में किर्गिस्तान से भारत आई थी। जुलाई से वह रायपुर के अशोका रतन सोसाइटी में रह रही थी। वह अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी। युवती की अपने बॉयफ्रेंड से पहचान ऑनलाइन हुई थी. फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। बता दें कि इसी सोसाइटी में कुछ महीने पहले एक युवक ने भी जान दे दी थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This