4 जून के लिए छत्तीसगढ़ में डिप्टी सीएम विजय शर्मा, ओपी चौधरी सहित इन मंत्रियों को सौपी गयी विशेष जिम्मेदारी

Must Read

For June 4, special responsibility was given to these ministers including Deputy CM Vijay Sharma, OP Choudhary in Chhattisgarh

रायपुर : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान खत्म हो चुका है। पूरे देश में 7 चरणों में मतदान कराए गए जिसमें जनता ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं, अब एग्जिट पोल भी सामने आ चुके हैं, जिसमें एनडीए गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलते हुए दिखाई दे रहा है।

हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि एनडीए गठबंधन ने अपने 400 पार के लक्ष्य को हासिल करेगी या नहीं। अब जनता को इंतजार है तो सिर्फ चुनाव के परिणाम का, जो 4 जून को सामने आएंगे। वहीं, मतगणना के दिन के लिए छत्तीसगढ़ में भाजपा ने विशेष तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा ने मंत्रियों को मतगणना के दिन के लिए अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों का प्रभार सौंपा है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा ने डिप्टी CM विजय शर्मा को मिला राजनांदगांव का प्रभार, बिलासपुर लोकसभा की कमान डिप्टी CM अरुण साव को, मंत्री रामविचार नेताम को सरगुजा, मंत्री केदार कश्यप को बस्तर, मंत्री टंकराम वर्मा को दुर्ग, रायगढ़ में मंत्री OP चौधरी और रायपुर लोकसभा क्षेत्र में सांसद सुनील सोनी नजर रखेंगे।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This