“लापता लेडीज” का पहला दिन, जानिए किरण राव की फिल्म कैसा दिखा रही असर…….

Must Read

“लापता लेडीज” का पहला दिन, जानिए किरण राव की फिल्म कैसा दिखा रही असर…….

मुंबई- बॉलीवुड इंडस्ट्री में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने 13 साल बाद वापसी की है, एक निर्देशन के तौर पर उन्होंने साल 2011 में अपना डेब्यू किया था। इस दौरान वे धोबी घाट फिल्म लेकर आई थीं। इस फिल्म में तो आमिर खान ने एक्टिंग भी की थी। अब 13 साल बाद वे लापता लेडीज नाम की फिल्म लेकर आई हैं।

इस फिल्म का उन्होंने खूब बढ़-चढ़ कर प्रमोशन भी किया है, खुद आमिर खान ने ये फिल्म प्रोड्यूस की है और उन्होंने भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आ गई है तो फिल्म इतने शानदार प्रमोशन के बाद भी ऑडियंस के लिए तरस रही है, फिल्म रिलीज के ओपनिंग डे पर 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी है।

फिल्म का कलेक्शन सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 65 लाख का रहा है, ये कलेक्शन चिंताजनक है। फिल्म का बजट 20 करोड़ का बताया जा रहा है। इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 30 करोड़ का कलेक्शन करना होगा। इसके अलावा अगर फिल्म 20 करोड़ कमाती है तब इसे एक एवरेज फिल्म का दर्जा मिलेगा, लेकिन फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन को देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि ये फिल्म हिट हो पाएगी कि नहीं।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This