पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज, प्रेस वार्ता करने के लिए मीडियाकर्मियों को बुलाया गया

Must Read

FIR registered against former CM Bhupesh Baghel, media persons called for press conference

रायपुर: छत्तीसगढ़ से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आयी है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार भूपेश बघेल के खिलाफ महादेव बैटिंग ऐप से प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 508 करोड़ रुपए लेने के आरोप में ईओडब्लू और एसीबी विंग ने एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने शाम 6 बजे राजीव भवन में प्रेस वार्ता करने के लिए सभी मीडिया कर्मियों को आमंत्रित किया।

पंजीकृत किसान की जगह खातेदार में ARUNA का नाम किया दर्ज, हुई शिकायत दर्ज….

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीखों का अभी बीते दिन ही ऐलान किया था। जिसके बाद से सियासी गलियारों में पहले से ही सरगर्मी बढ़ी हुई थी। वही अब छत्तीसगढ़ में एक अन्य मामले को लेकर बवाल मच गया है।

बता दें कि ईडी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि भूपेश बघेल और उनके सरकार के कई मंत्रियों और प्रशासनिक अधिकारियों को महादेव बैटिंग ऐप ने करोड़ों रुपये प्रोटेक्शन मनी दिया है।

ईडी ने सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के एक आदमी असिम दास को विधानसभा चुनाव की विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के बाद 3 नवम्बर को रायपुर की एक होटल की पार्किंग से गिरफ्तार किया था। इस दौरान दास की गाड़ी और घर से पौने तीन करोड़ रुपए बरामद किए थे। असीम दास ने अपने बयान में कहा कि ये पैसे किसी भूपेश बघेल को देने आया था। इसी दौरान असिम दास ने यह खुलासा किया था कि वो अब तक 508 करोड़ रुपए भूपेश बघेल को पहुंच चुका है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This