सरपंच हत्याकांड में 67 लोगों के खिलाफ हुआ एफआईआर दर्ज…

Must Read

सरपंच हत्याकांड में 67 लोगों के खिलाफ हुआ एफआईआर दर्ज…

ग्वालियर – सरपंच हत्याकांड मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक 67 लोगों को आरोपी बनाए हैं। इन सभी आरोपियों के खिलाफ लूट डकैती बलवा मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत आरोप है।

प्राप्त जानकारी अनुसार ग्वालियर जिले के बनेहरी सरपंच विक्रम रावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गुस्साए लोगों ने गांव में लोगों के घर उजाड़ दिए थे, कई लोगों के घर जेसीबी और ट्रैक्टर चला कर घरों को तोड़ दिया था। फिर घरों में घुसकर लूटपाट की और लोगों को पीटा फिर डीजल डालकर आग लगा दी थी। इस घटना के बाद लोग घर छोड़कर भाग गए थे।

स्वर्ण जड़ित होगी मां का सिंहासन, नैला में सजा मातारानी का भव्य दरबार….

मामले की शुरुवात ग्वालियर के बनेहरी गांव में रहने वाले सरपंच विक्रम रावत की गांधीनगर इलाके में रहने वाले वकील प्रशांत शर्मा के घर के नीचे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी पांच लोगों ने इस हत्या को अंजाम दिया था जिन्होंने 11 गोलियां मारी थी जिससे मौके पर ही विक्रम की मौत हो गई थी।

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को पहचान कर ली थी और एक अज्ञात था। पुलिस से उन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जिसमें बंटी रावत, अतेंद्र रावत, धर्मवीर रावत और सुखविंदर रावत का नाम शामिल है। इन चारों आरोपियों के पकड़े जाने के बाद गांव के लोग बीती रात आरोन थाने पहुंच गए जिनके घरों को निशाना बनाया गया था, घरों के अंदर लूटपाट की गई थी और आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया था।

बताया जा रहा है कि जिन लोगों का घर जलाया गया था वे उन चार आरोपियों के परिचित के नहीं थे फिर भी उनके घरों को निशाना बनाया गया था। इसके कारण वे लोग पुलिस के समक्ष एफआईआर के लिए अड़ गए। पुलिस ने इस मामले में लूट, डकैती सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की ह। इसमें पहले एक एफआईआर दर्ज हुई थी, अब तक इस मामले में पांच एफआईआर दर्ज हो चुकी है, जिसमें 67 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This