मेला गई युवती को अकेला पाकर युवको ने किया गैंगरेप, बदहवास हालत में छोड़कर हुए फरार

Must Read

Finding the girl alone who had gone to the fair, the youths gang-raped her, leaving her in a deplorable condition and fled

जगदलपुर। बस्तर जिले के दरभा थाना क्षेत्र स्थित मावलीपदर में बीती रात एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट के बाद पुलिस जहां पीड़िता से पूछताछ कर रही है, वहीं आरोपियों की धरपकड़ भी तेज कर दी गई है। मामले में पूछताछ खुद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के द्वारा किया जा रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल ने बताया कि शनिवार रात को मावलीपदर में मेला चल रहा था, जहां युवती भी गई हुई थी। लेकिन अचानक रात को कुछ युवक युवती को अकेला पाकर उसे उठाकर अपने साथ ले गए। जहां युवक युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद उसे बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। युवती ने होश में आने के बाद मामले की जानकारी परिजनों की दी। जिसके बाद परिजनों ने दरभा थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई।

युवती के साथ गैंगरेप होने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम जांच में जुट गई है। वहीं मामले की तस्दीक की जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में और भी कुछ बताने में कतरा रही है। फिलहाल पुलिस युवती से खुद ही पूछताछ करने के साथ मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This