फिल्म फोटोग्राफर पत्रकार प्रदीप बांदेकर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Must Read

फिल्म फोटोग्राफर पत्रकार प्रदीप बांदेकर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अनुभवी फिल्म फोटोग्राफर पत्रकार प्रदीप बांदेकर का रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनके घर पर निधन हो गया है. बांदेकर एक बड़े फोटोग्राफर जर्नलिस्ट थे और वह बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां जैसे अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान , धर्मेंद्र और संजय दत्त के फेवरेट थे. बता दें कि वह अपने 70 के दशक में चल रहे थे.

पवई स्थित उनके घर पर देर रात 2.30 बजे उनका निधन हो गया था. रविवार को वह एक फैमिली डिनर से घर वापस लौटे थे, जिसके बाद उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी थी. उसके बाद उनके बेटे प्रथमेश उन्हें तुरंत अस्पताल में ले गए, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस बारे में जानकारी डॉक्टर ने पीटीआई को दी. उन्होंने बताया कि अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही.

बता दें कि बांदेकर मुंबई मीडिया सर्किट का एक जाना माना नाम थे. उन्हें फोटोग्राफी करते हुए चार दशक से ज्यादा का समय बीत चुका था. उन्होंने शहर के कई बड़े समाचार पत्रों के लिए काम किया है. वहीं प्रदीप के निधन से बॉलीवुड सेलेब्स काफी दुखी हैं और उन्होंने श्रद्धांजलि दी है.एक्टर अजय देवगन, बिपाशा बसु और नील नितिन मुकेश ने भी बांदेकर के निधन पर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर श्रद्धांजलि दी है.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This