महिला टीचर ने युवक को मारा चाकू

Must Read

महिला टीचर ने युवक को मारा चाकू

खरगोन कोतवाली थाने के मोतीपुरा मिडिल स्कूल परिसर के सामने कार लगाने की बात पर से इतना विवाद बढ़ गया कि एक महिला शिक्षिका द्वारा मोहल्ले के ही युवक के साथ मारपीट कर उसके सीने में चाकू मार दिया। घटना के प्रताप आनंद नाम के युवक को जिला अस्पताल के आईसीयू में उपचार किए भर्ती किया गया है।

वही पीड़ित घायल युवक की रिपोर्ट पर से खरगोन कोतवाली पुलिस ने मिडिल स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका भारती मालविया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। घायल युवक प्रताप आनंद का कहना है कि हमारे यहां परिवार में गमी हो गई थी। इस दौरान घर के लोगो को नहाने के लिए स्कूल के पास महिला शिक्षिका की खड़ी कार को हटाने का बोला तो शिक्षिका ने चाकू मार दिया। वही एसपी ऑफिस में युवक के खिलाफ शिकायत करने पहुंची महिला शिक्षिका भारती मालविया का कहना है कि युवक द्वारा महिला शिक्षिकाओ और प्रधान पाठक के सामने अश्लील गालियां देकर स्कूल के परिसर में खड़ी मेरी कार पर पत्थर फेंकने लगा।

इसी दौरान मेरे हाथ में फल खाने के लिए हाथ में चाकू रखा था। जो वह उसको लग गया। मेरी चाकू मारने की नियत नही थी। जबकि इस मामले को खरगोन कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई का कहना है कि मोतीपुरा स्कूल के सामने कार लगाने की बात पर से शिक्षिका द्वारा नुकुली वास्तु से हमला कर दिया था। महिला शिक्षिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This