शादी के दो दिन पहले हुई महिला कॉन्स्टेबल की मौत, विवाह के रस्मों के बीच हुई मृत्यु

Must Read

शादी के दो दिन पहले हुई महिला कॉन्स्टेबल की मौत, विवाह के रस्मों के बीच हुई मृत्यु

उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र में रविवार को एक शादी के घर में मातम छा गया। विवाह से 2 दिन पहले महिला कांस्टेबल की मौत हो गई। रविवार को युवती का हल्दी कार्यक्रम था। हल्दी, बान की रस्म के बाद बाद युवती नहाने के लिए बाथरूम में चली गई और काफी देर तक बाहर नहीं निकली। इसके बाद परिजनों उसे आवाज लगाई। लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा वह अचेत अवस्था में बाथरूम में पड़ी हुई थी। आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया, तो पता चला कि युवती की मौत हो चुकी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि अहमदाबाद गांव में मुन्नी देवी की बेटी गीता तालियान यूपी पुलिस में कांस्टेबल थी और मुजफ्फरनगर में तैनात थी। पुलिस पूछताछ में परिवार ने बताया कि उसकी शादी 7 फरवरी को बुलंदशहर के सुमित तेवतिया से होनी थी। घर में शादी के तमाम मांगलिक कार्यक्रम हो रहे थे। रविवार को गीता की हल्दी कार्यक्रम था। हल्दी के बाद गीता बाथरूम में नहाने चली गई। करीब 45 मिनट तक के बाद भी वह बाहर नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने उसे आवाज लगाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

इसके बाद घरवालों ने मिलकर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और अंदर देखा तो गीता बेहोश पड़ी थी। घरवालों ने उसे पानी पिलाया, छींटे मारे लेकिन उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर को बुलाया, जिसने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण पता चलेगा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This