23 फरवरी को जिला व ब्लॉकों में ज्ञापन सौंपेगा फेडरेशन, मुख्यमंत्री से की जाएगी ये बड़ी मांग

Must Read

Federation will submit memorandum in districts and blocks on 23rd February 

रायपुर। छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की प्रांतीय बैठक में सोमवार को निर्णय लिया गया है किकर्मचारियों से किए गए वादों को याद दिलाने के लिए फेडरेशन द्वारा प्रत्येक जिला व ब्लॉक मुख्यालय में 23 फरवरी को जिला कलेक्टर व एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। यदि राज्य सरकार ने समाधान नहीं किया तो प्रदेश के कर्मचारी आंदोलन व हड़ताल करने के लिए मजबूर होंगे।

बैठक में तय हुआ है कि पंजीकृत फेडरेशन के मोनो का दुरुपयोग करने तथा फेडरेशन के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध आईटी एक्ट 2000 के नियमों तथा सोशल मीडिया में दुष्प्रचार करने वाले अथवा अन्य को दुष्प्रचार करने के लिए प्रेरित वाले व्यक्ति के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाए। बैठक में चार मुद्दों पर राज्य शासन को नोटिस देने का निर्णय हुआ है।

नोटिस के मुद्दों में केन्द्र के समान डीए स्वीकृत करने, लंबित डीए एरियर्स को जीपीएफ खाते में समयोजित करने, पिंगुआ कमेटी की रिपोर्ट सार्वजानिक करने तथा राज्य शासन द्वारा सातवें वेतनमान के एरियर्स की अंतिम किस्त का भुगतान करना शामिल है। बैठक में फेडरेशन संयोजक कमल वर्मा, सचिव राजेश चटर्जी, प्रवक्ता जीआर चंद्रा व चंद्रशेखर तिवारी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Latest News

जंगल से आई खूबसूरत तस्वीर: अपने रहवास में हाथी ले रहे चैन की नींद, देखिये दिल खुश कर देने वाला ये वीडियो

कोरबा. छत्तीसगढ़ में वैसे तो आए दिन मानव-हाथी संघर्ष की खबरें आती है. कभी जंगली हाथी जंगल से लगे...

More Articles Like This