होम थिएटर ब्लास्ट घटना के पीछे प्रेम प्रसंग मामला होने की आशंका, दुल्हन का प्रेमी गिरफ्तार

Must Read

Fear of love affair behind Home Theater blast incident, bride’s lover arrested

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में जिले में होम थिएटर ब्लास्ट होने से 2 भाइयों की मौत हुई थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने नवविवाहिता ललिता मेरावी के प्रेमी को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी के द्वारा घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है।

शादी की एक तस्वीर भी आयी है, जिसमें वो दुल्हा-दुल्हन के पीछे बैठा दिखायी दे रहा है। पुलिस ने मध्यप्रदेश से आरोपी की गिरफ्तारी की थी, जिसके बाद रेंगाखार थाना में आरोपी से पूछताछ चल रही है। आपको बता दें कि दुल्हा राजकुमार की शादी रेंगाखार थाना क्षेत्र के चमारी गांव की ललिता के साथ हुआ था। दुल्हे का परिवार जब गिफ्ट में मिले होम थियेटर को खोल रहा था, तो उस दौरान वो ब्लास्ट हो गया। इस घटना में इस घटना में दुल्हा और उसके भाई की मौत हो गयी, जबकि 5 लोग घायल हो गये।

बताया जा रहा हैं कि मरावी परिवार मे दो दिन पहले ही धूमधाम से शादी हुई थी। अंजना गांव से शादी से लौटने के बाद गिफ्ट मे मिले सामानों को परिवार के लोग देख रहे थे। इसी दौरान गिफ्ट में मिले होम थियेटर को चालू करने के लिये बिजली के बोर्ड मे लगाते ही एकाएक होम थियेटर ब्लास्ट हो गया। इस घटना में दुल्हा हेमेंद्र मरावी की मौके पर ही मौत हो गई, वही दुल्हा के छोटे भाई राजकुमार सहित परिवार के पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये। घायलों में परिवार का एक डेढ़ साल का मासूम बच्चा भी शामिल हैं, जिसकी हालत नाजुक बतायी जा रही हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान दुल्हे के भाई राजकुमार मरावी ने भी दम तोड़ दिया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This