पिता ने अपने बेटे की प्रेमिका से रचाई शादी

Must Read

पिता ने अपने बेटे की प्रेमिका से रचाई शादी

हमीरपुर – एक शख्स ने अपने बेटे की प्रेमिका से शादी कर ली। हैरानी की बात तो यह है कि जिस लड़की से शख्स ने शादी की है, वह नाबालिग है। शादी करने के लिए उसने फर्जी दस्तावेज बनाकर लड़की की उम्र तक बढ़वा ली। हैरानी की बात तो यह है कि शादी के बाद घर में बंधक बनाकर पिता-पुत्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी ने कोतवाली पहुंचकर पिता-पुत्र के खिलाफ तहरीर देकर दरिंदगी करने के आरोप लगाए है। अब इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। पूरा मामला यूपी के हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के सूरज कुमार कानपुर के घाटमपुर में ईट-भट्ठे पर काम करने गया था। बांदा जिले के जमालपुर थाना कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी भी अपने परिजनों के साथ काम करने आई थी। सूरज और किशोरी में प्रेम हो गया। प्रेम कहानी में ऐसा नया मोड़ आया कि किशोरी अपने परिजनों के मना करने के बावजूद प्रेमी के साथ रहने का फैसला कर लिया। परिजन किशोरी को अपने साथ गांव ले गए। उधर प्रेमिका के ईट-भट्ठे से काम छोड़कर घर चले जाने के बाद सूरज भी अपने गांव मौदहा आ गया। फिर रात में प्रेमिका के गांव पहुंच गया। परिजनों के मुताबिक सूरज अपनी प्रेमिका को अगवा कर अपने घर ले आया। बेटे की प्रेमिका को देखते ही पिता तुलसीराम की नीयत खराब हो गई और एक मंदिर में बेटे की प्रेमिका से जबरन शादी कर ली। शादी के बाद पिता और पुत्र ने उसके साथ दरिंदगी शुरू कर दी।

युवती का आरोप है कि पिता-पुत्र दोनों उसका रेप करते रहे। किसी तरह दोनों के चंगुल से छूटकर युवती भागकर परिजनों के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। परिजनों ने बेटी के साथ मौहदा कोतवाली पहुंचे और प्रेमी और उसके पिता के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This