बच्ची को सामने बिठा पेड़ पर लटक पिता ने की खुदकुशी, बच्ची के रोने की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोग

Must Read

Father committed suicide by hanging the girl in front of the tree, people reached the spot after hearing the cry of the girl

अंबिकापुर। सरगुजा जिले में एक पिता ने अपनी बच्ची के सामने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वो काम करने के बहाने बच्ची को लेकर घर से निकला था। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली है। इस मामला का पता तब चला पाया है, जब बच्ची पिता को फंदे पर लटका देखकर रोने लगी।

मामला बतौली थाना क्षेत्र का है। मूल रूप से जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के सामरबार का रहने वाला रामदेव कोरवा(30) घर का खर्चा चलाने के लिए रोजी मजदूरी करता था।

बताया गया है कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। पहले पत्नी से ही उसे 5 साल की बेटी है। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी महिला से शादी की थी। मगर दूसरी पत्नी कुछ दिन पहले उसे छोड़कर चले गई थी। इसी बात से वह परेशान रहता था।

जानकारी मिली है कि 23 मार्च को रामदेव अपनी बेटी को लेकर घर से निकला था। उसने अपने परिजनों को बताया था कि वह काम करने जा रहा है। इसके बाद वह रविवार शाम को सरगुजा के बतौली इलाके में पहुंचा। वहां एक कॉलेज के पीछे, एक पेड़ के सामने बच्ची को बिठाया। फिर उसके सामने ही पेड़ पर फंदा बनाकर झूल गया।

उधर, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। खबर मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। उस दौरान भी बच्ची रो रही थी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी थी। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। परिजनों से भी पूछताछ जारी है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This