सेवानिवृत्ति उप निरीक्षक को दी गई विदाई.. शाल श्रीफल देकर किया गया सम्मानित

Must Read

Farewell given to retired sub-inspector. He was honored with a shawl and quince.

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही । उप निरीक्षक रहसलाल ड़हरिया जो की दिनांक 20 /12 /1983 को आरक्षक के पद पर पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे जो विभिन्न जिलों में रहकर आज जिला जीपीएम से सेवानिवृत्ति हो गए।

उपनिरी रहस लाल डहरिया 20/6/2022 से जिला जीपीएम में पदस्थ होकर कार्यरत रहे और कुल 40 वर्ष 4 माह 10 दिन की सेवा अवधि पूर्ण कर सेवानिवृत हो गए।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सादे समारोह का आयोजन कर उपनिरीक्षक रहस्लाल लहरिया को उनकी अर्धवार्षिक की आयु पूर्ण होने पर भावभीनी विदाई दिया गया उप निरीक्षक रहस् लाल डहरिया ने इस अवसर पर अपने विभागीय अनुभवों को सभी से शेयर करते हुए कहा कि पुलिस विभाग चुनौती पूर्ण विभाग है और कोई व्यक्ति बेदाग सेवानिवृत्ति होता है तो यह है उसके जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने विदाई के अवसर पर कहा कि सेवानिवृत्ति एक विभागीय प्रक्रिया है रहसलाल डहरिया एक लंबे समय से पुलिस विभाग में अपनी सेवा दिए है। अब एक नई पारी का शुरुआत करें परिवार को समय दें, प्रसन्न रहें क्योंकि पुलिस विभाग में रहते हुए परिवार को त्योहार आदि में समय दे पाना बहुत दुष्कर हो जाता है।

उपनिरीक्षक रहसलाल डहरिया को शाल श्रीफल व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय पुलिस अनुविभागीय अधिकारी मरवाही, रक्षित निरीक्षक एवं के कार्यालय का स्टाफ मौजूद रहा।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This