वीडियो बनाते वक्त सड़क हादसे में फेमस यूट्यूबर की मौत, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

Must Read

वीडियो बनाते वक्त सड़क हादसे में फेमस यूट्यूबर की मौत, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

देहरादून के फेमस यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की बुधवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। अगस्त्य बाइक राइडर के साथ यूट्यूबर भी थे। उनका यूट्यूब पर प्रो राइडर 1000 नाम का चैनल है, जिसके लाखों सब्सक्राइबर हैं। अगस्त्य की मौत की खबर से माता-पिता के साथ ही उसकी बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

अगस्त्य के पिता जितेंद्र चौहान जोकि पेशे से पहलवान हैं, उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी को विदेश भेजने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे, तभी बेटे के साथ अनहोनी की खबर मिली। अगस्त्य अपने चार बाइक राइडर्स साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग के लिए निकले थे। बाइक राइडिंग करते हुए दिल्ली लौटने के दौरान बुधवार की सुबह 10 बजे टप्पल सीमा में प्वाइंट 46 पर अचानक उनकी बाइन नियंत्रण से बाहर हो गई और सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई।

डिवाइडर से टकराने के दौरान ही उनका हेल्मेट सिर से निकल गया और चेहरा सड़क पर टकराने से क्षत-विक्षत हो गया। इस घटना में मौके पर ही अगस्त्य की मौत हो गई। बाइक के नंबर के जरिए पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिवार वालों को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This