नहीं रहे मशहूर टीवी अभिनेता, कार्डियक अरेस्ट की वजह से दुःखद मौत

Must Read

नहीं रहे मशहूर टीवी अभिनेता, कार्डियक अरेस्ट की वजह से दुःखद मौत

मुंबई- मशहूर टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का 20 फरवरी की सुबह 59 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, ऋतुराज को 20 फरवरी को सुबह 12:30 बजे कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। वे लंबे समय से अग्नाशय से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे थे।

फिल्म निर्माता संदीप सिकंद ने ऋतुराज सिंह के निधन पर कहा कि यह खबर सुनकर मैं सदमे में हूं और मेरा दिल टूट गया है।किसी ने सुबह-सुबह व्हाट्सएप ग्रुप पर यह खबर पोस्ट की और तब से मैं सदमे में हूं। उन्होंने बताया कि, मैंने ‘कहानी घर घर की’ में ऋतुराज के साथ मिलकर काम किया।

ऋतुराज सिंह के काम की बात की जाए तो हाल ही में रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में यशपाल की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा वे कई टेलीविजन सीरियल और फिल्मों में शानदार भूमिका निभा चुके हैं। ऋतुराज सिंह ने ‘बनेगी अपनी बात’ सहित कई लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखलाओं में काम किया है। उन्होंने आर माधवन, दिवंगत अभिनेता इरफान और सुरेखा सीकरी सहित अन्य लोगों के साथ काम किया है।

ऋतुराज सिंह इससे पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘त्रिदेवियां’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके है। वे वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी नजर आए थे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This