बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बिग बी अस्पताल में भर्ती

Must Read

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बिग बी अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। दरअसल बिग बी की तबीयत खराब बताई जा रही है और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी की गई है। हालांकि अभी तक अमिताभ बच्चन या उनकी टीम की ओर से इस विषय में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

बिग बी को कड़ी सुरक्षा के बीच आज कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने दोपहर में ट्विटर पर पोस्ट किया कि आप सभी का बहुत धन्यवाद। माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है।

अमिताभ की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। बिग बी से मिलने के लिए उनके घर के बाहर फैंस का जमघट लगा रहता है। अमिताभ भी हर संडे को अपने घर जलसा के बाहर फैंस के साथ मुलाकात करते हैं। बीते दिन अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस से मुलाकात की ये तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही बिग बी ने लिखा था ”हम्बल्ड बीयोंड।”

बिग बी ने हाल ही में बेटे अभिषेक बच्चन संग आईएसपीएल में अपनी टीम का जश्न भी मनाया था। गुरुवार को अमिताभ और अभिषेक की टीम माझी मुंबई ने चेन्नई सिंगम्स को हराकर फाइनल में जगह बना ली थी। इसके बाद दोनों अभिनेताओं ने अपनी टीम के साथ अपनी जीत का जश्न मनाया था।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This