मशहूर एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर का निधन, 94 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Must Read

Famous actress Sulochana Latkar passed away, said goodbye to the world at the age of 94

नई दिल्ली। सिनेमा की दुनिया से एक बार फिर से दुखद खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और दिलीप कुमार जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर (Sulochana Latkar) का निधन हो गया है। सुलोचना लाटकर ने 94 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सुलोचना की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब थी और आखिरकार उनकी सांसें थम गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुलोचना लाटकर बीते कुछ वक्त से सांस की बीमारी से जूझ रही थीं, और उनका इलाज चल रहा था। जानकारी के मुताबिक सुलोचना लाटकर का पार्थिव शरीर, सोमवार सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक प्रभा देवी स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। वहीं उसके बाद शिवाजी पार्क में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि सुलोचना ने हिंदी के साथ ही साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया था। उनकी प्रसिद्ध मराठी फिल्मों में ‘मराठा तितुका मेलवावा’, ‘मोलकरीण’, ‘बाला जो रे’, ‘सांगते ऐका’, ‘ससुरवास’, ‘वाहिनी ची बंगद्या’ शामिल हैं। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने ‘रेशमा और शेरा’, ‘मजबूर’ और ‘मुकद्दर का सिकंदर’ जैसी फिल्मों में काम किया। सुलोचना ने कुछ फिल्मों में अमिताभ की मां का भी रोल निभाया था। सुलोचना के खाते में करीब 250 हिंदी फिल्में और 50 मराठी फिल्में शामिल हैं।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This