बुधवारी बाजार में पिस्टल दिखाकर ट्रैक्टर चालक से वसूला रंगदारी, एक एयर गन पिस्टल और एक देसी कट्टा बरामद

Must Read

Extortion extorted from tractor driver by showing pistol in Budhwari market

सक्ती। पिस्टल दिखाकर ट्रैक्टर चालक से रंगदारी वसूलने वाले आरोपी को पकड़ते हुये उसके कब्जे से देसी कट्टा व पिस्टल बरामद किया गया है। आरोपी का नाम संदीप कुमार गुप्ता है जो सक्ती का रहने वाला है, आरोपी के कब्जे से पुलिस को एक एयर गन पिस्टल और एक देसी कट्टा बरामद हुआ है।

लिस को सूचना मिली कि बुधवारी बाजार चौक के पास एक युवक पिस्टल दिखाकर धमकी देते हुए ट्रैक्टर चालक से पैसे की मांग कर रहा है सूचना पर सक्ती पुलिस तत्काल मौके के लिए रवाना हुई जहां मौके पर सक्ती निवासी संदीप कुमार गुप्ता मौजूद था जिसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक एयर गन पिस्टल और एक देसी कट्टा बरामद किया।

एसपी सक्ती अंकिता शर्मा ने चेतावनी दी है, कि जो भी शहर में गुंडागर्दी करने या लोगों को डराने का प्रयास करेगा, उसे बिलकुल बख्शा नही जायेगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस कड़ी में शहर में गुंडागर्दी करने वाले और आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कठोर कारवाई करने के निर्देश एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को दिए हैं, जिस पर सक्ती पुलिस एएपी रमा पटेल और एसडीओपी के मार्ग निर्देशन में ऐसे तत्वों की लिस्टिंग करके कार्रवाई की जा रही है। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि बुधवारी बाजार में कोई व्यक्ति लोगों को पिस्टल दिखाकर डरा रहा है। आरोपी के पास से एक वेब न्यूज का आई कार्ड भी मिला है।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर सक्ती थाने में आरोपी संदीप कुमार गुप्ता के विरुद्ध धारा, 341, 387, 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। आरोपी संदीप कुमार गुप्ता का पूर्व में भी एक आपराधिक मामले में गिरफ्तारी एवं कार्रवाई की गई थी। सक्ती पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही तत्काल करवाई करते हुए मौके पर ही आरोपी को पकड़ लिया। थाना सक्ती की टीम के आई माननेवार, संजय शर्मा, आरक्षक श्याम गाबेल, एकेश्वर चंद्राकर सेतराम पटेल, गोपेश्वर नेत्ताम की भूमिका थी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This