पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से हुआ विस्फोट,1 की हुई मौत, 5 की हालत गंभीर

Must Read

पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से हुआ विस्फोट,1 की हुई मौत, 5 की हालत गंभीर

उत्तरप्रदेश के बिजनौर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक पटाखा बनाने की फैक्ट्री में अचानक आग लगने से विस्फोट हो गया, जिससे इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस धमाके के दाम आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जिसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी।

बता दें कि बिजनौर के एक पटाखा बनाने वाली फैक्टरी है। जहां आज सुबह ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना तेज था कि इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास क्षेत्र के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर बमुश्किल आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया गया कि इस ब्लास्ट में रसूलाबाद निवासी उक्त दोनों श्रमिक समेत कुछ लोग बुरी तरह झुलस गए जबकि एक श्रमिक ग्राम गोपालपुर निवासी अमित पुत्र कुलवीर की मौके पर ही मौत हो गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास क्षेत्र के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग पर बमुश्किल आग पर काबू पाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पटाखा फैक्ट्री मे ब्लास्ट की सूचना पर हलदौर पुलिस और एसपी सिटी ने घटना स्थल का जायजा लिया।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This