छत्तीसगढ़ के कई जिलों में EOW की छापेमारी.. महादेव सट्टा एप का मामला

Must Read

EOW raids in many districts of Chhattisgarh.. Case of Mahadev Satta App.

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप मामले में EOW ने प्रदेश भर में छापेमारी की है। EOW की टीमें सुबह से रायपुर, दुर्ग, भिलाई, बिलासपुर, कांकेर और राजनांदगांव में एक साथ कार्रवाई में जुटी हैं। EOW के अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षा बल भी कार्रवाई में दौरान मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिक जिन लोगों के ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है, उनमें से ज्यादातर सराफा कारोबारी हैं।

महादेव सट्टा एप मामले में एसीबी,ईओडब्लू की आधा दर्जन टीमों ने सुबह से पूरे प्रदेश में छापेमारी शुरू की है। टीमें राजधानी के साथ भिलाई, रायपुर,रायगढ़ कांकेर, राजनांदगांव, दुर्ग ,बिलासपुर में एप से जुड़े लोगों को घेरा है। इनमें से अधिकांश सराफा कारोबारी बताए गए हैं। दो वर्ष पूर्व सामने आए आनलाइन सट्टे के धंधे में पहली बार सराफा कारोबारियों की संलिप्तता सामने आई है।

यह कार्रवाई इस मामले में जेल बंद चंद्रभूषण वर्मा और अन्य लोगों से अब तक हुई पूछताछ के मुताबिक की गई है। वहीं कुछ पुलिस और शासकीय कर्मचारी भी बताए गए हैं। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है। वर्मा की पिछली कोर्ट पेशी के बाद से ईओडब्लू इस कार्रवाई के लिए तैयारी में थी । लोकसभा चुनावों का मतदान निपटने का इंतजार था।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This