गौमूत्र पीने पर गरबा में एंट्री: कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने किया समर्थन, कहा- इसमें आपत्ति क्या

Must Read

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में गरबे को लेकर सियासत जारी है। गरबा स्थल पर गौमूत्र पीकर ही एंट्री मिलने के मामले में सियासी दलों के नेता बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने इंदौर बीजेपी जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा के बयान को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि हर कोई हैरान हो गया। उन्होंने कहा कि इसमें आपत्ति क्या है?

दरअसल कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने गरबा स्थल पर गौ मूत्र पीकर एंट्री देने का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि स्वाभाविक बात है जिसके धर्म की बात है। वो उसका पालन करें इसमें गलत क्या बात है। मैं नहीं मानता कि इसमें कुछ बुरा मानने की बात है। मुझे नहीं लगता है कि कोई अल्पसंख्यक वर्ग का व्यक्ति उसका बुरा मानेगा। उसके बाद भी जिसको जाना है जाए, किसने रोका है? हम तो संविधान को मानने वाले लोग हैं।

आरिफ मसूद ने आगे कहा कि अगर कोई आयोजनकर्ता किसी आयोजन को करता है, और वह कहता है कि उसके नियम हैं, तो जिसको उसके नियम मानना हैं उस कार्यक्रम में जाए। इसमें बंदिश वाली कोई बात नहीं है।

बता दें कि गरबा पंडालों में गैर हिंदुओं को रोकने के लिए इंदौर बीजेपी जिला अध्यक्ष ने अनूठा आइडिया दिया है। जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने कहा गरबा पंडाल में आने वाले हर व्यक्ति को गोमूत्र पिलाए। अगर व्यक्ति हिंदू होगा तो गोमूत्र पीने में उसे कोई आपत्ति नहीं होगी। क्योंकि आज के दौर में आधार कार्ड एडिट हो जाते हैं। साथ ही गरबा में आने के लिए लोग तिलक भी लगवा लेते हैं। ऐसे में गोमूत्र पिलाकर ही पंडाल में आने वाले लोगों को एंट्री दी जाए।

चिंटू वर्मा ने कहा कि गरबा माता जी का पर्व है। हम सब गोमूत्र का उपयोग करते हैं तो सब को पिलाना चाहिए। उसमे किसी को क्या दिक्कत है? सभी हमारी माता बहने गरबा करने आती हैं।

Latest News

Video: बाल पकड़कर घसीटा, फिर बरसाए 11 चांटे… टीचर ने की छात्र की बेरहमी से पिटाई

टीचर द्वारा छात्र की पिटाई का मामला सामने आने के बाद स्कूल के ट्रस्टी सचिन प्रजापति ने कहा कि...

More Articles Like This