बीवी को उसके आशिक के साथ संदिग्ध हालत में देख आग बबूला हुआ पति, उतारा मौत के घाट

Must Read

Enraged husband seeing wife in suspicious condition with her lover, killed her

बलरामपुर। जिले के रघुनाथ नगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पंडरी में कल कुएं में मिली एक युवक की लाश के मामले को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। दोनों ने मिलकर टंगिया से मारकर युवक की हत्या की थी। वारदात किए बाद साक्ष्य छुपाने के लिए लाश को कुएं में फेंक दिया था।

मृतक का नाम माधवेश था। वह ग्राम पंचायत लोधी के स्कूल में भृत्य के पद पर पदस्थ था। उसकी पत्नी का नाम पूजा था। दोनों की काफी पहले शादी हो चुकी थी लेकिन पति के नहीं रहने पर पिछले लगभग 3 महीने से पूजा का अर्जुन नाम के ट्रक ड्राइवर से अफेयर चल रहा था।

लगभग 15 दिन पहले भी मृतक माधवेस को अपनी पत्नी के इस कृत्य के बारे में पता चला था कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है उसने पत्नी को समझाया और दोनों में काफी वाद विवाद भी हुआ था। घटना की रात मृतक की पत्नी अपने आशिक के साथ घर में ही मौजूद थी जब माधवेश घर पहुंचा तो वह यह देख कर आग बबूला हो गया।

मृतक की पत्नी ने तत्काल ही अपने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया और सबसे पहले उसी ने टंगिया से अपने पति के सिर पर वार कर दिया इस पर उसके आशिक अर्जुन ने भी मदद की दोनों ने उसे इतना मारा कि वह मौके पर बेहोश हो गया और फिर साक्ष्य छुपाने के लिए दोनों आरोपियों ने उसकी लाश को घसीटते हुए कुएं में फेंक दिया।

सुबह जब कुएं में युवक की लाश मिली तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची आसपास खून के धब्बे देखकर पुलिस को प्रथम दृष्टया ही यह मामला हत्या का लगने लगा,संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतिका की पत्नी को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि प्रेमी अर्जुन के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया था। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This