पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार, बदमाशी ने स्कूल में डाला था डाका

Must Read

Encounter between police and miscreants, one accused arrested

गाजियाबाद: गाजियाबाद की लोनी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान चिरोड़ी नहर के पास मुठभेड़ के दौरान मेरठ के सलीम उर्फ शेखचिल्ली उर्फ सुल्तान के पैर में गोली लगी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, उसका साथी फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्त पर लूट-चोरी एवं हत्या के प्रयास से जुड़े करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

स्कूल में डाला था डाका
आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ताजगंज में दंपती को स्कूल में बंधक बनाकर डकैती डालने वाले बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। इससे बदमाशों के पसीने छूट गए। हालांकि पुलिस के मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं।

दरअसल, आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र के पचगाईं खेड़ा में सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में हथियारबंद बदमाशों ने बीते 5 अक्टूबर को धावा बोल दिया था। इसके बाद स्कूल परिसर में रहने वाले स्कूल संचालक जय सिंह की बेटी रजनी और उसके दामाद को बंधक बना लिया था। बदमाशों ने उन्हें धमकी उनसे 14 बैटरी, पांच एलईड,लैपटाप, 70 हजार रुपये और जेवरात लूट कर स्कूल वैन से फरार हो गए थे।

वहीं, सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं, दो गोली लगने से घायल हो गए। हालांकि पुलिस ने बदमाशों के पास लूटी गई बैटरी, एलइडी और 10 हजार रुपये बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने 02 तमंचा और चोरी की बाइक भी बरामद किया है। वहीं, पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की प्रयास की है। पकड़े बदमाशों से पुछताछ की जाएगी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This