भारी जनसमूह के बीच डॉ चरणदास महंत का चुनाव प्रचार सम्पन्न, भारीमतों से जीत दिलाने आमजन हुए संकल्पित

Must Read

भारी जनसमूह के बीच डॉ चरणदास महंत का चुनाव प्रचार सम्पन्न, भारीमतों से जीत दिलाने आमजन हुए संकल्पित

छत्तीसगढ़ सक्ति विद्यानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ चरणदास महंत का चुनाव प्रचार भारी जनसमर्थन के साथ संपन्न हो गया है। डॉ महंत को शक्ति विधानसभा से कांग्रेस के द्वारा प्रत्याशी बनाया गया है आपको बता दे डॉक्टर चरण दास बेदाग और बेबाक दिग्गज कांग्रेसी नेताओं में से एक है जिनके द्वारा क्षेत्र की जनसमस्याओं को लेकर त्वरित निराकरण के साथ सभी कल्याणकारी योजना से आम जनों को लाभान्वित करने के मंशा से लगातार कार्य किए गए हैं जो अपने आप में उदाहरण प्रस्तुत किए हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान डॉक्टर चरण दास ने बताया स्थानीय विकास को सर्वोपरि मानते हुए छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के गृह जिला के बाद यदि सबसे अधिक विकास कहीं हुआ है तो वह शक्ति है जिसमें जिला निर्माण के साथ-साथ स्वामी आत्मानंद पब्लिक स्कूल, किसानों की रीढ़ माफ़ी, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था के साथ-साथ दर्जनों जन कल्याणकारी योजनाएं शामिल है और इन योजनाओं से लाभान्वित आमजन इसके साक्षी है।

चरण दास महंत के पक्ष में वोट डालने की अपील को लेकर कार्यकर्ताओं के द्वारा सघन जनसंपर्क करते हुए धुआंधार प्रचार भी किया गया जिसमें क्षेत्र के लोगों का अपार्जन समर्थन उन्हें प्राप्त हुआ ।

प्रचार के दौरान सभी कार्यकर्ता और मतदाता कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट करते हुए डॉक्टर चरण दास महंत को भारी मतों से विजई बनाने हेतु संकल्पित दिखे सभी ने एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी को वोट डालने की बात कही।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This