चौकी प्रभारी में पुलिस गश्त के दौरान नाबालिग के साथ कर डाला ऐसा कुछ की मच गया बवाल, हालत नाजुक

Must Read

सूरजपुर। पुलिस चौकी प्रभारी के द्वारा नाबालिक के साथ मारपीट के मामले में पीड़ित नाबालिक की स्थिति बिगड़ती जा रही है। पीड़ित नाबालिक को रामानुज नगर स्वास्थ्य केंद्र से सूरजपुर जिला अस्पताल रेफर किए जाने के बाद अब उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

हालत में सुधार नहीं होने के कारण परिजनों की चिंता बढ़ती जा रही है, वहीं इस मामले की जांच कर रहे एसडीओपी प्रकाश सोनी को बदलकर नए एसडीओपी राजेश जोशी को सौंप दी गई है। बता दें बीते 7 मई को उमेश्वरपूर पुलिस चौकी क्षेत्र के श्यामपुर गांव में पुलिस गश्त के दौरान चौकी प्रभारी देवनाथ चौधरी ने एक नाबालिक की बेरहमी से पिटाई कर दी थी, जिसके बाद एसपी सूरजपुर ने आरोपी चौकी प्रभारी को लाइन अटैच करते हुए मामले की जांच डीएसपी लेवल के अधिकारी को सौंपी थी।

घटना के लगभग 1 सप्ताह बीत जाने के बाद भी जहां एक ओर पीड़ित के सेहत में सुधार नहीं हो रहा है, वही अभी तक पुलिस विभाग के द्वारा आरोपी पुलिस चौकी प्रभारी के खिलाफ कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की गई है। सबसे बड़ा सवाल यह है की अब तक दोषी चौकी प्रभारी पर कोई बड़ी कार्रवाई करने के बजाए जांच अधिकारी क्यों बदले जा रहे है..?

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This