मां के इलाज के लिए पैसे ना होने पर किडनी बेचने निकला बेटा

Must Read

मां के इलाज के लिए पैसे ना होने पर किडनी बेचने निकला बेटा

बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां एक नाबालिग लड़के ने मां के प्रति अपने प्रेम को जाहिर कर सभी का दिल जीत लिया है। इस नाबालिग लड़के के पिता नहीं हैं और जब बच्चे की मां बीमार हुईं तो पैसे की तंगी से परेशान लड़के ने अपनी ही किडनी बेचने का फैसला कर लिया। इसके लिए वह रांची के रिम्स अस्पताल के पास के एक निजी अस्पताल में किडनी बेचने पहुंच गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़का झारखंड की राजधानी रांची के एक सरकारी अस्पताल के पास एक निजी में पहुंच गया और वहां अपनी किडनी बेचने के लिए कस्टमर को ढूंढने लगा जिसे किडनी की जरूरत हो। इस दौरान उसे कोई भी कस्टमर नहीं मिला जिससे वह काफी निराश हो गया था।

किडनी बेचने के लिए कस्टमर ढूंढ रहे नाबालिग लड़के का नाम दीपांशु बताया जा रहा है। नाबालिग लड़के की मुलाकात इस दौरान एक शख्स ने रिम्स के डॉ. विकास से करा दी। इस पर डॉ. विकास ने नाबालिग से कहा कि वह अपनी मां को रिम्स लेकर आए, यहां उनका निशुल्क इलाज किया जाएगा।

बता दें कि गया के रहने वाले दीपांशु के पिता नहीं है और उसकी मां की मदद वह ही करता है। दीपांशु रांची चला गया और वहां के एक होटल में काम करने लगा जिससे वह अपनी मां की वित्तीय सहायता कर सके। इस दौरान ही एक दिन उसे पता चला कि उसकी मां क पैर टूट गया और मां के पास इलाज के पैसे नहीं है।

ऐसे में मां के टूटे पैर का इलाज करने के लिए पैसे न होने की स्थिति में वह अपनी किडनी बेचने को तैयार हो गया और रिम्स में जाकर किडनी खरीदने के लिए कस्टमर ढूंढने लगा। इस दौरान जब बात रिम्स के डॉक्टर विकास को लगी तो उन्होंने मदद को हाथ बढ़ा दिए और कहा कि उसकी मां का इलाज मुफ्त में किया जाएगा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This