नशेड़ी युवकों ने किया एनएसएस कैंप में हमला, 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

नशेड़ी युवकों ने किया एनएसएस कैंप में हमला, 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर- हिर्री क्षेत्र के खजुरी में कुछ नशेड़ी लड़कों ने एनएसएस कैंप में घुसकर छात्र-छात्राओं पर हमला कर दिया। मारपीट से करीब आधा दर्जन छात्र-छात्राएं घायल हुए। दो छात्रों को सिम्स में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग समेत छह आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपित के संबंध में पुलिस जानकारी जुटाई जा रही है।

हिर्री टीआइ उमेश साहू ने बताया कि जरहाभाठा स्थित शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा कालेज के एनएसएस इकाई का शिविर हिर्री क्षेत्र के ग्राम खजुरी में छह जनवरी से चल रहा। इस कैंप में 40 छात्राएं और 40 छात्र शामिल हैं। शिविर गांव के पंचायत भवन में चल रहा था। कैंप का संचालन प्रोफेसर हेमंत खरे एवं डा. अल्का शुक्ला के निर्देशन में चल रहा था। बुधवार की रात कैंप के अंतिम दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। उसके बाद विद्यार्थियों की गणना की जा रही थी। इसी बीच कुछ बाहरी लड़के आए और विवाद करते हुए हल्ला करने लगे।

समझाइश देने पर वे भड़क गए और अपने साथियों को फोन कर बुला लिया। इसके बाद सभी ने मिलकर बेल्ट और राड से विद्यार्थियों पर हमला कर दिया। हमले के दौरान छात्र इधर-उधर भागने लगे। इधर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। गांव के लोगों के पहुंचने पर हमलावर भाग निकले। मारपीट से पंकज यादव, तरूण व सुधीर सोनी को ज्यादा चोट आई। घटना की सूचना पर चकरभाठा, सकरी और हिर्री पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने घायलों को सिम्स में भर्ती कराया। घटना की शिकायत पर पुलिस ने गांव में पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपितों पर धारा 186, 332, 353, 147, 294, 506, 323, 327 के तहत केस दर्ज कर दो नाबालिग समेत 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों की पहचान करते हुए उनकी तलाश की जा रही है।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This