ड्रीमगर्ल निकली धोखेबाज, युवती की आवाज निकलकर की पीटी टीचर से लाखों की ठगी

Must Read

ड्रीमगर्ल निकली धोखेबाज, युवती की आवाज निकलकर की पीटी टीचर से लाखों की ठगी

जशपुर से फर्जीवाड़े का बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां युवक ने लड़की की आवाज निकालकर एक सरकारी स्कूल के पीटी टीचर को प्रेम जाल में फांस लिया। 16 माह तक उसके साथ प्यार का नाटक करता रहा और शादी तक का ऑफर दे दिया। जब आरोपी को लगा कि टीचर पूरी तरह से उसके प्यार के जाल में फंस चुका है तो उसने धीरे-धीरे आरोपी ने टीचर से 5 लाख 60 हजार रुपये ठग लिए।

पीड़िता शिक्षक ने बताया कि उसने मिलने के बुलाया। पहली बार अपनी ड्रीम गर्ल से मिलने के लिए वह बेहद उत्साहित था। जिस पर अबतक लाखों रुपये खर्च कर चुका था। जब उसने यह पता चला कि उसकी प्रेमिका लड़की नहीं बल्कि को पुरुष है जिससे वह लंबे समय तक बात कर रहा था तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। तुरंत ही उसने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित शिक्षक विद्याचरण पैकरा रायगढ़ जिले के लैलुंगा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, उसने ठगी का मामला दर्ज कराया है।जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विद्याचरण जिससे अपनी प्रेमिका समझकर पात कर रहा था दरअसल वह लड़की नहीं बल्कि एक युवक था। पुलिस ने बताया कि ड्रीम गर्ल बनकर आरोपी शिक्षक समेत कई लोगों को ब्लैकमेल कर रुपये ठग चुका है।

विद्याचरण पैकरा ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बीते नवंबर 2021 को फेसबुक पर उसकी मुलाकात सविता पैकरा नाम की लड़की से हुई। इसके बाद फेसबुक मैसेंजर के जरिए बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे दोस्ती गहरी हुई और एक दूसरे का वाट्सऐप लिए, चैटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार और इजहार भी हो गया। कथित सविता पैकरा ने विद्याचरण को बताया था कि वह भी धरमजयगढ़ ब्लॉक में शिक्षक के पद पर है। वह लड़की की आवाज निकालकर बात करने में इतना माहिर था कि उसे कभी लगा नहीं कि वह किसी युवक से बात कर रहा है। ठीक वैसे ही बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्म आयुष्मान खुराना लड़की आवाज निकालकर लोगों को फंसाता था।

इस दौरान वह उससे रुपये मांगता रहा वह बार अलग-अलग माध्यमों से उसे रुपये देता रहा। धीरे-धीरे करते-करते वह अब तक 5 लाख 20 रुपये दे चुका था। इस मामले पर पुलिस अधिकारी संदीप मित्तल ने बताया कि यह मामला फरसाबहार थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 व आईटी एक्ट का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This