हमसे बुढ़ापे की लाठी मत छीनो, रामलीला मैदान में लाखों की भीड़…

Must Read

हमसे बुढ़ापे की लाठी मत छीनो, रामलीला मैदान में लाखों की भीड़…

नई दिल्ली – “हमसे बुढ़ापे की लाठियां मत छीनो, हमारी पुरानी पेंशन बहाल कर दो” इस मांग को लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में एक लाख से भी ज्यादा केंद्रीय और राज्य के कर्मचारी इकट्ठे हुए हैं और अपनी मांगों को लेकर भारत सरकार से मांग कर रहे हैं।

चाय को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक की हो गई मौत…

ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली के की मांग को लेकर दिल्ली में रविवार को रामलीला मैदान में देश भर के कर्मचारी जुटे। आयोजकों का दावा है कि इसमें 20 राज्य से भी अधिक नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम से जुड़े संगठनों के लाखों कर्मचारी शामिल हुए। विपक्षी दलों के गठबंधन “इंडिया” ने भी इस रैली का समर्थन किया और इसमें शामिल हुए और पुरानी पेंशन को कर्मचारियों का अधिकार कहा।

तहसीलदार के घर एसीबी की रेड, 2 करोड़ कैश जप्त, कई किलो सोना भी मिला…

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है। इसी बीच दिल्ली के रामलीला मैदान में केंद्रीय एवं राज्य के कर्मचारियों द्वारा पुरानी पेंशन नीति को लेकर बहाली की मांग करते हुए लाखों की संख्या में इकट्ठा होना पूरे देश के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया है।

डीजे को लेकर युवकों ने आरक्षक की कर दी पिटाई, वर्दी फाड़ा और दांत से काटा…

नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड स्कीम के संयोजक शिव गोपाल मिश्रा ने कहा है कि ओल्ड पेंशन स्कीम “हमारे बुढ़ापे की लाठी है इसे हमसे मत छीनो”। हमें विश्वास है देश के प्रधानमंत्री जी से जो हमारी समस्याओं का निराकरण अवश्य करेंगे। अगर भारत सरकार हमारी मांग को पूरी नहीं करेगी तो हम भारत बंद करने का आह्वान करेंगे और रेल का भी चक्का जाम करेंगे

डॉक्टर ने गर्भवती का आंत और बच्चादानी काटा, अस्पताल हुआ सील, संचालक पहुंचा जेल…

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This