स्थानीय पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट मृतक के परिजन और समाज के लोग न्याय की गुहार लेकर पहुंचे एसएसपी के पास

Must Read

Dissatisfied with the action of the local police, the relatives of the deceased and people of the society reached the SSP with a request for justice.

रायगढ़। ग्राम पंचायत आमापाली में 29/09/2023 को लापता युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में खेत पर लाश मिली थी जो दो दिन पहले से लापता था उक्त मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, समाज में पीड़ित परिजनों की गुहार को कुम्हार समाज रायगढ़ गंभीरता से लेते हुए बीते दिनों 01अक्टूबर 23 को जूटमिल थाना में की गई किंतु मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही जूटमिल पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट मृतक के परिजन और कुम्हार समाज के पदाधिकारी पुनः 05/10/2023 को जिला पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार से मुलाकात कर कारवाही की गुहार लगाई है। जिस पर संवेदनशील एसएसपी सदानंद कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच टीम गठित कर एसएसपी के सक्षम ही पीड़ित परिजनों का बयान दर्ज किया गया।

रायगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में सीएसपी अभिनव उपाध्याय की टीम ने कार्यवाही शुरू कर दिया है। जिसमें सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायत के आधार पर आमपाली गांव कुछ संदिग्ध लोगों को उठाकर पुलिस हिरासत में सख्ती से पूछताछ की जा रही तथा जल्द ही इस संदिग्ध मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी।

जिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की संवेदनशीलता से पीड़ित परिजनों और समाज को न्याय मिलने की उम्मीद है। समाज के इस पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने को संकल्पित कुम्हार समाज के बुद्धसेन प्रजापति खरसिया, प्रकाश चक्रधारी राबर्टसन, सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता देवेंद्र कुमार चक्रधारी रायगढ़ व रायगढ़ जिला अध्यक्ष कुम्हार समाज जयनाथ प्रजापति कि उपस्थिति रहे।।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This