पार्टी में DJ बजने को लेकर हुआ विवाद, महिला की गोली मारकर कर दी गई हत्या, घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल

Must Read

Dispute over DJ playing in party, woman shot dead

फरीदाबाद: हरियाणा के पलवल में एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जन्मदिन की पार्टी में DJ बजने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

बताया जा रहा है कि बच्चे की जन्मदिन की पार्टी में डीजे बजाने को लेकर विवाद में महिला को गोली मारी गई. इस घटना में दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली चलाने वाले का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया.

गांव छज्जूपुर में रहने वाले पीड़ित पक्ष के युवक गजेंद्र ने बताया कि उनके चाचा की पोती का पहला जन्मदिन था. पार्टी में डीजे भी बज रहा था उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला केसरलाल अपने परिवार के सदस्यों के साथ आ गए और गाली गलौज करने लगा. उनके हाथों में लोहे की रॉड और डंडे थे. आरोपियों ने जमकर बवाल काटा और हम पर हमला कर दिया. बाइक और घर का दरवाजा भी तोड़ दिया.

इस दौरान आरोपियों ने एक महिला के चेहरे पर गोली मार दी. तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस हमले में दो महिला व एक युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This