आरएएस अधिकारी और मैनेजर पत्नी के बीच का विवाद पहुंचा कोर्ट, पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना और पति ने किया अपनी पत्नी पर फ्रॉड का केस

Must Read

आरएएस अधिकारी और मैनेजर पत्नी के बीच का विवाद पहुंचा कोर्ट, पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना और पति ने किया अपनी पत्नी पर फ्रॉड का केस

एक आरएएस अधिकारी और उसकी मैनेजर पत्नी के बीच विवाद इतना अधिक हो गया कि मामला कोर्ट तक जा पहुंचा। पति का आरोप है कि पत्नी ने उसका लैपटॉप चुराया फिर सरकारी कामों पर अप्रूवल भी दे दी जिसकी लागत करीब 4 करोड़ है, इतना ही नहीं बल्कि पत्नी ने उसके फोटो को एडिट करके उसे अघोरी बताया। मामला धौलपुर का है। मैनेजर पत्नी ने भी जोधपुर महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस लगाया, वही पति ने भी फ्रॉड का केस दर्ज कराया है।

दरअसल चेतन चौहान धौलपुर जिला परिषद में सीईओ के पद पर नियुक्त है और उसकी पत्नी शीना चौहान जोधपुर में बैंक ऑफ इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर है और दोनों की 10 साल पहले शादी हुई थी जिससे उन्हें 9 साल की बच्ची भी है।

पति चेतन का आरोप है कि उसकी पत्नी शीना उसका लैपटॉप अपने साथ लेकर मायके चली गई और मायके में ही अपने मामा और छोटी बहन के साथ मिलकर 29 सरकारी कामों को अप्रूवल दे दिया जिसकी लागत 4 करोड़ 29 लाख रुपए है। इतना ही नहीं बल्कि 1 साल पहले सास की मौत होने पर श्मशान घाट में एक फोटो खींचाया था जिसे उसकी पत्नी ने एडिट कर सबको कहा कि चेतन अघोरी है। जिससे उसकी छवि धूमिल हुई।

वही शीना का कहना है कि उस पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार है, उसने बताया कि पति ने नवंबर महीने में तलाक के लिए अर्जी लगाई है और सरकारी पद का दुरुपयोग कर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। सीना ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का भी केस लगाया है।

हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, पति और पत्नी दोनों की शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी जिसके बाद ही यह पता चल सकेगा कि कौन कितना सच बोल रहा है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This