आयल कंपनी के मैनेजर से लाखों की लूट के मामले का खुलासा, मास्टरमाइंड सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Disclosure of the case of looting lakhs from the manager of the oil company, 5 accused including the mastermind arrested

महासमुंद। परफेक्ट हर्बल एण्ड आयल कंपनी के मैनेजर से 2 अप्रैल की रात को हुए 10 लाख 80 हजार रुपए के लूट मामले मे पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से लूटी गई रकम में से 9 लाख 50 हजार 500 रुपए जब्त कर मामले का खुलासा किया है. गिरफ्तार आरोपियों मे एक अपचारी बालक व एक महिला शामिल है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि लूट के घटना का मास्टर मांइड अजय बांधे एक वर्ष पूर्व इसी फैक्ट्री मे काम करता था, और उसे मालूम था कि फैक्ट्री का मैनेजर पैसे लेकर आता-जाता है.

अजय ने अपने तीन दोस्त बलजीत, सलीम व अपचारी बालक के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई और 2 अप्रैल की रात्रि फैक्ट्री के मैनेजर को साराडीह के पास धक्का देकर गिराया और बैग मे रखे 10 लाख 80 हजार रुपए को लेकर तुमाडबरी बांध गए, जहां पैसों का बंटवारा किया. पैसों के बंटवारे के बाद बलजीत और सलीम बिलासपुर चल गए, वहां अपनी मौसी नेहा के घर रुककर लूटी गई रकम रखने के लिए दिए.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बलजीत व सलीम बिलासपुर में है, जिसके बाद बाद पुलिस बिलासपुर से इन दोनों और नेहा को गिरफ्तार कर लाई. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए एक अपचारी व अजय का नाम बताया. पुलिस ने पांचों से लूट की रकम 9,50,500 रुपए, दो बाइक और पांच मोबाइल जब्त कर कार्रवाई कर रही है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This