व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में जिले के दिव्यांग खिलाड़ियों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन, प्रतियोगिता में तीसरा स्थान किया हासिल

Must Read

Disabled players of the district performed excellently in the wheelchair cricket competition, secured the third position in the competition.

छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के दिव्यांग खिलाड़ियों ने राजधानी रायपुर में आयोजित दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और तृतीय स्थान हासिल किया। इसके लिए आयोजकों की ओर से जिले के दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।

प्रतियोगिता सम्पन्न होने के बाद कोरबा पहुंचे दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों ने कलेक्टोरेट पहुंचकर अपर कलेक्टर विजेंद्र सिंह पाटले से मुलाकात की और प्रतियोगिता में टीम के बेहतर प्रदर्शन को लेकर जानकारी दी। उक्त प्रतियोगिता स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से 28 व 29 जनवरी को रायपुर में आयोजित किया गया था। अपर कलेक्टर श्री पाटले ने दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल होकर लौटे दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी और टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया और आगे भी खिलाड़ियों को हर संभव सहयोग की बात कही।

इस अवसर पर दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों की ओर से टीम के कप्तान लक्की सोनी ने अपर कलेक्टर श्री विजेंद्र पाटले के समक्ष खिलाड़ियों के लिए कीट, स्पोटर्स ट्राइसाइकिल सहित अन्य सहयोग की मांग रखी। जिस पर अपर कलेक्टर ने मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया और इसको लेकर समाज कल्याण विभाग को निर्देश किया।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This