सीधी भर्ती वॉक इन इंटरव्यू से 26 अप्रैल को, इन पदों पर निकली है भर्ती

Must Read

Direct recruitment walk in interview on 26th April, recruitment has come out on these posts

रायपुर। जिला परियोजना लाइवलीहुड कॉलेज सोसायटी रायपुर में गेस्ट ट्रेनर के 5 अस्थाई पदों पर भर्ती निकाली गई है. खास बात यह है कि भर्ती सीधे वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगी. 26 अप्रैल को सुबह 9.30 बजे से इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू होगी. इच्छुक उम्मीदवार अपने बायोडाटा और आवेदन के साथ कार्यालय जिला परियोजना लाइवलीहुड कॉलेज सोसायटी रायपुर जा सकते हैं. यहां निर्धारित समय पर साक्षात्कार के लिए वे आ सकते हैं.

मेहमान प्रशिक्षक में पहला पद सोलर पंप टेक्नीशियन का है, दूसरा माइक्रो इरिगेशन टेक्नीशियन, तीसरा असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन, चौथा सीसीटीवी इंस्टॉलेशन टेक्नीशियन और पांचवा पद डोमेस्टिक आईटी हेल्पडेस्क अटेंडेंट का है. वेतन की बात की जाए तो, उम्मीदवारों को 15 हजार रुपए का मानदेय प्रतिमाह दिया जाएगा. उम्मीदवार को अपने साथ आधार कार्ड की रंगीन कॉपी, पासपोर्ट साइज की नवीनतम फोटो, 10वीं की अंकसूची, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, मूल निवासी प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र, रोजगार पंजीयन प्रमाण पत्र आदि दस्तावेज लेकर वॉक इन इंटरव्यू में उपस्थित होना होगा.

मेरिट लिस्ट और साक्षात्कार अनुभव के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा. आवेदक का छत्तीसगढ़ का निवासी होना और रोजगार कार्यालय में पंजीयन जरूरी है. अगर, आवेदक एक से अधिक ट्रेड पद के लिए पात्र है तो, अलग से आवेदन कर सकता है. पंजीयन और सत्यापन के लिए आवेदक को आवेदन पत्र मूल दस्तावेज और उसकी स्वप्रमाणित 3 छाया प्रति प्रस्तुत करना जरूरी होगा. उम्मीदवार को प्रशिक्षण कार्य संपन्न कराने के लिए 31 मार्च 2024 तक के लिए ही आमंत्रित किया जा रहा है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This