देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें.. सेक्स टेप विवाद के बीच रेप का मामला दर्ज

Must Read

Difficulties increased for Deve Gowda’s grandson Prajwal Revanna

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। कर्नाटक सेक्स टेप विवाद के बीच उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

यह मामला कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा दायर किया गया था। मामला आईपीसी की धारा 376 के तहत दर्ज किया गया है। इसमें धारा 376(2)(एन) (बार-बार बलात्कार करना), 506 (आपराधिक धमकी), 354ए(1)(ii) (सेक्स की डिमांड करना), 354(बी) (किसी महिला को निर्वस्त्र करने के इरादे से उस पर हमला या बल प्रयोग करना), 354(सी) (नंगी या अर्ध-नग्न तस्वीरें अपलोड करना) आईटी एक्ट को जोड़ा गया है।

इससे पहले कर्नाटक सरकार के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना ने यौन उत्पीड़न के एक मामले में अग्रिम जमानत का अनुरोध करते हुए गुरुवार को एमपी-एमएलए अदालत का रुख किया। इस मामले में उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना भी आरोपी हैं। मामले की सुनवाई शुक्रवार को तय की गई है।

कर्नाटक सरकार द्वारा प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने पूर्व प्रधानमंत्री एवं जनता दज (सेक्युलर प्रमुख एच डी देवेगौड़ा के बेटे एच डी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना को नोटिस भेजा है, जिसके बाद एच डी रेवन्ना ने अदालत का रुख किया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This