दहेज में नहीं मिले पूरे पैसे तो दुल्हन से 3 महीनों तक नहीं बनाया शारीरिक संबंध, और एक दिन अश्लील तस्वीरें खींच शुरू किया ये गलत काम

Must Read

उत्तर प्रदेश। पीलीभीत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां दहेज में 10 लाख रुपये न मिलने पर दूल्हे ने शादी के तीन माह बीत जाने के बाद भी शारीरिक संबंध नहीं बनाया. दोनों परिवारों के बीच 5 लाख रुपये पर समझौता हुआ, फिर दूल्हा और दुल्हन नैनीताल हनीमून मनाने गए.

आरोप है कि नैनीताल में भी पति ने अपनी पत्नी से दूर ही रहा. लड़की ने आरोप लगाया है कि नैनीताल में किसी समय अश्लील फोटो खींच ली. बताया जा रहा है कि इसके बाद से वह ब्लैकमेल कर दहेज मांगने लगा. परेशान होकर पत्नी ने पीलीभीत कोतवाली थाने में अपनी सास और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है.

दुल्हन का आरोप है कि पति और सास उसके साथ गाली-गलौच कर दहेज की मांग करते हैं. पीड़िता का कहना है उसकी शादी 6 फरवरी 2023 को बदायूं के थाना बिसौली क्षेत्र के एक युवक से हुई थी. उसके परिजनों ने अपनी सामर्थ्य के हिसाब से 20 लाख रुपये खर्च किए थे. इसमें 15 लाख रुपये के जेवर भी दहेज के तौर पर दिए थे. मगर, पति ने शादी के बाद सुहागरात नहीं मनाई. न ही शादी के 3 महीने बाद भी पति ने उसके साथ कोई भी शारीरिक संबंध बनाया. बीती 29 मार्च को इस पूरे मामले की जानकारी उसने अपनी सास को दी. उन्होंने भी इस पर ध्यान नहीं दिया.

कुछ दिन बाद पीड़िता अपने घर पीलीभीत आ गई और सारी बात अपनी मां को बताई. इसके बाद 22 अप्रैल को जब पीड़िता का पति उसे लेने पीलीभीत आया, तो सास ने अपने दामाद से पूछा कि अगर कोई बीमारी है तो बता दो, इलाज करा देंगे. इस पर पति ने कहा 10 लाख रुपये दे दो तो हम हनीमून पर चले जाएं. इस पर परिवार वालों ने 5 लाख रुपये दे दिए और 7 मई को दोनों हनीमून पर नैनीताल चले गए. दुल्हन ने बताया कि वह अपनी पति के साथ एक ही कमरे में रही. मगर, पति ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. कहा कि बाकी के बचे 5 लाख रुपये ले आओ. अगर नहीं दिये, तो यह फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगा. 13 मई को पीड़िता अपने अपने पति के घर से मायके आ गई और पूरी बात अपने परिजनों को बताई. इसके बाद पीड़िता ने पीलीभीत थाना कोतवाली में सास और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद थाना कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Latest News

Bilkis Bano Case: SC से गुजरात सरकार को झटका! बिलकिस बानो केस से जुड़ी याचिका पर विचार से इनकार

Bilkis Bano Case नई दिल्ली। बिलकिस बानो केस में सुप्रीम कोर्ट से गुजरात सरकार को बड़ा झटका लगा है।...

More Articles Like This