छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री को एसपी ने दी धमकी? चुनाव आयोग तक पहुंची शिकायत…

Must Read

पूर्व मंत्री को एसपी ने दी धमकी? चुनाव आयोग तक पहुंची शिकायत…

रायपुर – छत्तीसगढ़ भाजपा शासन काल में मंत्री रहे बैकुंठपुर विधानसभा 2023 में भाजपा प्रत्याशी भैया लाल राजवाड़े को कोरिया एसपी त्रिलोक बंसल ने धमकी दी है। पुलिस अधीक्षक द्वारा उन्हें अधिक घूमते पाए जाने पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाकर, व अन्य गंभीर धाराओं में फंसा कर जेल भेज देने की बात गई है।

प्रदेश भाजपा ने एसपी कोरिया की धमकी को गंभीरता से लेते हुए तत्काल उनकी शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी रीना बाबा साहब कंगाले से की है और तत्काल प्रभाव से उन्हें चुनाव प्रक्रिया से अलग करने की मांग करते हुए कार्रवाई की आग्रह की है।

संस्था प्रबंधक मोहन पटेल ने किया लाखों का घोटाला, क्या होगा FIR दर्ज…

प्राप्त जानकारी अनुसार भैया लाल राजवाड़े बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 से भाजपा द्वारा अधिकृत प्रत्याशित घोषित किए गए हैं जिसके बाद में प्रचार प्रसार अभियान में आम मतदाताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता निर्वाचन आयोग संपर्क समिति के संयोजक डॉ विजय शंकर मिश्रा ने गुरुवार को भेजे अपनी शिकायत में कहा है कि पूर्व मंत्री राजवाड़े द्वारा लोगों से संपर्क अभियान के तहत मुलाकात से क्षुब्ध होकर एसपी ने उन्हें धमकी दी है। शिकायत में यह भी उल्लेख किया है कि इसके पहले भी एसपी त्रिलोक बंसल ने भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी को इसी तरह की धमकी दी थी।

डॉ मिश्रा ने शिकायत में उक्त घटना की जानकारी देते हुए कोरिया एसपी त्रिलोक बंसल को तत्काल चुनाव प्रक्रिया से अलग करने की मांग करते हुए कार्रवाई का आग्रह किया है, ताकि निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव सुनिश्चित किया जा सके।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This