अशोक बिरयानी होटल के कर्मचारियों ने की पत्रकारों से मारपीट

Must Read

अशोक बिरयानी होटल के कर्मचारियों ने की पत्रकारों से मारपीट

राजधानी रायपुर में गटर साफ करने उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई। अशोका बिरयानी लाभंडी के गटर टैंक की सफाई के लिए दो कर्मचारी गटर में उतरे हुए थे। आशंका है कि किसी जहरीली गैस की वजह से दोनों की मौत हो गई। दोनों अशोका बिरयानी के ही कर्मचारी थे। मामले की जानकारी मिलने पर मीडियाकर्मी कवरेज करने के लिए वहां पहुंचे हुए थे। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों से मीडियाकर्मियों से मारपीट की। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

काफी देर से दोनों कर्मचारी गटर में ही थे, इसके बाद अशोका बिरयानी के दूसरे कर्मचारी ने उन्हें आवाज दी, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया। काफी देर होने के बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर तेलीबांधा थाना पुलिस घटना स्थल पर मौके पर पहुंची। दोनों को निकालने का कोशिश की गई, लेकिन संभव नहीं हो पाया। काफी देर बाद किसी तरह दोनों के शवों को बाहर निकाला गया।

दोनों को बाहर निकलने बाद एक निजी अस्पताल में लाया गया। जांच के बाद डॉक्टर्स ने दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शव को पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, खामहरिया जिला धमतरी निवासी डेविड साहू (19 साल) और खुटादरहा, जांजगीर निवासी निलकुमार पटेल (30 साल) दोनों गटर में सफाई के लिए उतरे हुए थे। आशंका है कि किसी जहरीली गैस फटने की वजह से दोनों का दम गुठने से दोनों की मौत हो गई। तेलीबांधा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This