रायपुर सेंट्रल जेल में डीजी और एसपी ने दी दबिश, तीन घंटे तक चली कार्रवाई

Must Read

DG and SP raided Raipur Central Jail

रायपुर: सेंट्रल जेल में कैदियों की सर्विस पर पैसे लेने की शिकायतें उठाई जा रही थीं। इसके बाद, रायपुर सेंट्रल जेल में डीजी और एसपी ने कड़ी कार्रवाई की। तीन घंटे तक चली जांच में गुटखा, तंबाकू, और पेनड्राइव जब्त किए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजधानी रायपुर में स्थित सेंट्रल जेल में कैदियों को सुविधाएं उपलब्ध कराने की शिकायत के बाद डीजी और एसपी ने मंगलवार को कड़ी कार्रवाई की। महिला और पुरुष दोनों सेलों में तीन घंटे तक जांच की गई। इस दौरान तीन खाली पेनड्राइव, गुटखा, और तंबाकू जब्त किए गए। कुछ दिन पहले जेल के अंदर का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था, जिसमें कैदी मुकेश बनिया ने 50 हजार रुपये की रिश्वत और जेल के अंदर मोबाइल के उपयोग के बारे में जानकारी दी थी।

इसके बाद, एक और मामला सामने आया, जिसमें दोहरे हत्याकांड के आरोपी को अस्पताल में सुविधाएं मिल रही थीं। यह जानकारी उच्च अधिकारियों के हाथ पहुंचने के बाद, मौके पर अधिकारी 200 पुलिसकर्मियों के साथ जेल पहुंचे और सघन चेकिंग की। जेल में औचक जांच के दौरान तीन खाली पेनड्राइव, गुटखा, और तंबाकू जब्त किए गए। हालांकि पेन ड्राइव में कुछ भी खास नहीं मिला। बताया जा रहा है कि वह खाली थी, लेकिन इस मामले में जेल के अंदर पेनड्राइव का क्या काम था, इसकी जांच अभी भी जारी है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This