डिप्टी CM विजय शर्मा ने पुलिस विभाग की ली बैठक, कहा – ऐसे माहौल बनाए कि पुलिस का नाम सुनते ही अपराधी थर्राए

Must Read

Deputy CM Vijay Sharma took a meeting of the police department

छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध को देखते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने पुलिस विभाग की पहली बैठक ली। उन्होंने इस बैठक में प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को रोकने के सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसे कार्य करें जिसमें जनता में विश्वास और पुलिस का नाम सुनते ही अपराधी थर्राए।

उप मुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री विजय शर्मा ने पुलिस मुख्यालय,नवा रायपुर में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने विभाग के प्रशासन शाखा, योजना, प्रबंध शाखा और अपराध शाखा सहित अन्य विभागीय कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि शासन की ओर से बनाए गए कानून व्यवस्था का अच्छे तरीके से पालन करते हुए आमजनों को समय पर न्याय दिलाना सुनिश्चित करें। प्रदेश में तेजी से बढ़ते साइबर क्राइम के लिए पुलिस आधुनिकीकरण के लिए अन्य राज्यों के सफल मॉडल का अध्ययन कर कार्य योजना बनाने कहा गया है।

बैठक में पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने विभिन्न शाखाओं से संबंधित अद्यतन जानकारी से गृह मंत्री को अवगत कराया। डिप्टी सीएम शर्मा ने समीक्षा के दौरान नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए विशेष सेल बनाने की बात कही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This