छत्तीसगढ़ में ED दफ्तर के बाहर कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन, रसोई भी बनकर तैयार, पढ़े पूरी खबर

Must Read

Demonstration of Congress leaders outside ED office in Chhattisgarh, kitchen also ready

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) कांग्रेस नेताओं से जबरिया पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन का विस्तार करते हुए ईडी दफ्तर के सामने रसोई ही शुरू कर ली है. ईडी दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन करने वाले करीब चार सौ लोगों के लिए चावल, दाल, गोभी आलू की सब्जी और टमाटर की चटनी बनाई गई.

अब अलग अलग जिले के लोग प्रदर्शन में शामिल होने आएंगे. उनके लिए भी भोजन की वहीं व्यवस्था कराई जाएगी. ईडी की अलग-अलग टीमों ने 20 फरवरी को संसदीय सचिव चंद्रदेव राय, विधायक देवेंद्र यादव, नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष व पीसीसी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल, कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह, विनोद तिवारी के घर पर छापेमारी की थी.

इसके बाद बुधवार को रामगोपाल अग्रवाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया. इसके विरोध में शहर कांग्रेस कमेटी ने ईडी दफ्तर के सामने विरोध प्रदर्शन किया. इसमें गिरीश देवांगन और सन्नी अग्रवाल भी शामिल हुए. दूसरे दिन ईडी ने सन्नी अग्रवाल को पूछताछ के लिए बुलाया. सन्नी अग्रवाल से पूछताछ जारी है.

इधर, ईडी दफ्तर में कांग्रेस नेताओं से पूछताछ के विरोध के स्वरूप कांग्रेस का धरना प्रदर्शन जारी रखने का निर्णय लिया गया है. इसमें शामिल होने के लिए दूसरे जिलों से भी कार्यकर्ता आएंगे. इस वजह से प्रदर्शन स्थल पर ही आज से भोजन तैयार करने की शुरुआत की गई है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This