*कोरबा रेलवे स्टेशन पर हाई वोल्टेज पोल से कूदने पर युवक की मौत, आत्महत्या का मामला*

Must Read

कोरबा। साउथ ईस्टर्न सेंट्रल रेलवे के कोरबा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 पर एक दर्दनाक घटना हुई, जिसमें एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) ने इसे खुदकुशी का मामला बताया है। युवक हाई वोल्टेज खंभे पर चढ़ने के बाद कूदा था। इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस चांपा को दी गई है।

यह घटना सोमवार को सुबह 8.30 बजे के आसपास हुई। युवक लोगों की नजरें बचाकर प्लेटफार्म नंबर-2 के पास स्थित हाई वोल्टेज करंट प्रवाहित रेलवे पोल पर चढ़ गया। उसने ओएचई (ओवरहेड इलेक्ट्रिक) तार के पास छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन वह करंट से तो बच गया, मगर सीधे नीचे गिरने से उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं।

घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। युवक की स्थिति का परीक्षण करने पर पाया गया कि उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। युवक की पहचान करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। फिलहाल उसे अज्ञात माना जा रहा है।

आरपीएफ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में जीआरपी चांपा को सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद ही अगली कार्यवाही की जाएगी। कोरबा खंड पर इस प्रकार की घटनाओं की जांच संबंधी कार्यवाही जीआरपी के आने में लगने वाले समय के कारण विलंबित हो जाती है।

इस घटना से स्टेशन पर हड़कंप मच गया। लोगों में दहशत का माहौल है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है और युवक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। अधिकारियों ने घटना के सटीक कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This