जनपद में स्थाई सीईओ की मांग, पूरी नहीं हुई तो करेंगे चक्काजाम…

Must Read

जनपद में स्थाई सीईओ की मांग, पूरी नहीं हुई तो करेंगे चक्काजाम…

कोरबा – अतिरिक्त प्रभार पर चल रहे जनपद सीईओ पोड़ी उपरोड़ा में कार्य प्रभावित होने के कारण जनपद पंचायत अध्यक्ष ने स्थाई सीईओ की मांग की है और मांग पूरी नहीं होने पर 29 सितंबर को अंबिकापुर कटघोरा मुख्य मार्ग पर चक्काजाम करने की चेतावनी दी है। इसके अलावा जनपद कार्यालय के मुख्य द्वार पर ताला लगाने की बात कही है। इस संबंध में जनपद पंचायत पोड़ी अध्यक्ष संतोषी पेंद्रो ने पोड़ी उपरोड़ा एसडीएम राजस्व के नाम ज्ञापन सौंपा है।

जनपद अध्यक्ष का कहना है कि तत्कालीन सीईओ के ट्रांसफर हो जाने के बाद पोड़ी उपरोड़ा का प्रभार विकास कुमार चौधरी (डिप्टी कलेक्टर) को अस्थाई रूप से दिया गया है, जबकि प्रकाश चौधरी जनपद पंचायत कोरबा में भी सीईओ का प्रभार संभाल रहे हैं। ऐसे में दो-दो जगह का प्रभार होने के कारण जनपद पंचायत पोड़ी उपरोड़ा का कार्य प्रभावित हो रहा है।

उन्होंने पत्र में यह भी कहा है कि 15वें वित्त, जनपद विकास निधि व अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं में शिथिलता आ गई है जिसके कारण पूर्व में अगस्त माह में हुई टीएल बैठक में भी कलेक्टर के समक्ष आवेदन प्रस्तुत किया गया था जिसमें उनके द्वारा एक सप्ताह के भीतर स्थाई सीईओ की नियुक्ति के संबंध में आश्वासन दिया गया था। परंतु आज तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है।

अब देखना होगा कि जनपद अध्यक्ष द्वारा सौपे गए ज्ञापन को लेकर जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करती है या फिर अपनी मांगों को पूरी कराने के लिए जनपद अध्यक्ष को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ेगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This