यूट्यूब वीडियो पर सीखा डिलीवरी करना, नाबालिक लड़की ने बच्चे को दिया जन्म फिर गला घोटकर की नवजात बच्ची की हत्या

Must Read

यूट्यूब वीडियो पर सीखा डिलीवरी करना, नाबालिक लड़की ने बच्चे को दिया जन्म फिर गला घोटकर की नवजात बच्ची की हत्या

महाराष्ट्र के नागपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 15 वर्षीय एक लड़की ने यूट्यूब वीडियो देखकर डिलीवरी करना सीखा और घर पर ही एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चा आवाज न करे इसलिए उसने जन्म देने के बाद उसने नवजात को गला बेल्ट से घोंट दिया। उसे एक बैग में भरा और घर की छत पर चुपके से रखकर आ गई। उसने गर्भवती होने से लेकर बच्चा डिलीवर करने तक सारी बातें अपनी मां से छिपाईं।

पुलिस ने बताया कि लड़की कक्षा IX में पढ़ती थी। उसका इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल था। इस दौरान उसकी दोस्ती एक ठाकुर नाम के शख्स से हुई। उसने लड़की से चैट करनी शुरू की और फिर एक दिन शख्स ने उसे प्रपोज कर दिया। शख्स ने लड़की को मिलने बुलाया। जब वह मिलने पहुंची तो उसका रेप किया। लड़की ने सारी बातें अपनी मां से छिपाईं। उसकी मां एक मॉल में नौकरी करती हैं। वह सुबह घर से निकलती थीं और देर रात घर लौटती थीं, इसी कारण वह बेटी पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाईं।

लड़की फोन पर काफी समय बिताती थी, जिसके कारण लड़की की मां ने गुस्से में आकर उसका मोबाइल तोड़ दिया। जिसके बाद लड़की रात को चुपके से अपनी मां का मोबाइल यूज करने लगी। उसने बताया कि वह यूट्यूब पर बच्चा डिलीवरी करने का तरीका सीखती थी। वह उसके बाद सारी बाउजिंग हिस्ट्री और डाउनलोडिंग डिलीट कर देती थी। शुक्रवार की रात मॉल में काम करने वाली नाबालिग की मां काम से लौटी तो कमरे में कई जगहों पर खून के धब्बे देखकर हैरान रह गई। उसकी बेटी भी पीली और थकी हुई लग रही थी। नाबालिग ने यह कहकर मां को गुमराह करने की कोशिश की कि उसके मासिक धर्म के कारण खून के धब्बे थे, लेकिन बाद में वह टूट गई और बताया कि उसने कैसे एक बच्ची को जन्म दिया।

मां ने नाबालिग को अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने अंबाझरी पुलिस को सूचना दी। अंबाझरी थाने की एक महिला सिपाही ने नाबालिग से घटना के बारे में कुछ तथ्य जुटाने की कोशिश की, लेकिन उससे विस्तृत पूछताछ अभी बाकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने दोस्त बनाने का झांसा देकर नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया था।

पुलिस ने बलात्कार का अपराध दर्ज किया है और भ्रूण के लिए आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह अभी भी पैदा हुआ था या जन्म के बाद मारा गया था।

इस केस में पुलिस के लिए आरोपी की पहचान कठिन हो रही है। लड़की उसका पूरा नाम या पता नहीं जानती है। उसका मोबाइल टूट चुका है और वह अपनी मां के मोबाइल से भी सारी हिस्ट्री डिलीट कर देती थी। लड़का का प्रोफाइल भी डीएक्टिवेट हो गया है। वह हमेशा उसके साथ मैसेंजर और वॉयस कॉल पर बात करता था। उसका मोबाइल नंबर भी लड़की के पास नहीं है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This