मलप्पुरम हादसे में मरने वालो की संख्या 21 पहुंची, रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी, घटना पर पीएम मोदी ने संवेदना

Must Read

केरल के मलप्पुरम हादसे में मरने वालो की संख्या 21 तक जा पहुंची हैं। पुलिस और प्रशासन के मुताबिक़ रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है। नाव में सवार कुल लोगों की सटीक संख्या की जानकारी नहीं मिली है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि नाव पर कितने लोग सवार थे। अब तक 21 शव बरामद किए गए हैं। बता दें की रविवार को बड़ा हादसा हुआ है। यहां 40 लोगों को लेकर जा रही एक पर्यटक नाव पलट गई। हादसा तनूर के पास हुआ। राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है। मौके पर पुलिस के जवानों के साथ ही फायर ब्रिगेड के कर्मी मौजूद हैं। स्थानीय लोग भी बचाव अभियान में मदद कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना रविवार को शाम करीब सात बजे की है। हादसे की सही वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी मौतों पर शोक व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि मलप्पुरम जिला कलेक्टर को आपातकालीन बचाव अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। सीएम ने सभी आधिकारिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। वह सोमवार सुबह तनूर जाएंगे।

केरल के पर्यटन मंत्री पीए मोहम्मद रियास के साथ केरल के खेल मंत्री वी अब्दुर्रहीमन बचाव अभियान का समन्वय कर रहे है। अब्दुर्रहीमन ने बताया कि मरने वालों में अधिकतर बच्चे हैं। वे स्कूल की छुट्टियों के दौरान घूमने के लिए आए थे।

Mallapuram mein kya hua: PM ने जताई संवेदना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “केरल के मलप्पुरम में नौका दुर्घटना में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। PMNRF से 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि प्रत्येक मृतक के परिजनों को दी जाएगी।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This