कांग्रेस अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, रात भर पुलिस करती रही आरोपियों की तलाश…

Must Read

कांग्रेस अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, रात भर पुलिस करती रही आरोपियों की तलाश…

रायपुर – छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां वोटिंग के 6 घंटे पहले ही यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हो गया है। इस घटना में युवक के सिर पर गंभीर चोटे आई है। घटना की खबर मिलते ही रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ डीडी नगर थाने पहुंच गए फिर थाने के बाहर ही सड़क पर धरने पर बैठकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इस घटना की शिकायत होने के बाद रायपुर पुलिस के आला अफसर ने तत्काल आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए इसके बाद थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम रात भर आरोपियों की तलाश में जुटी रही।

प्राप्त जानकारी अनुसार रायपुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष विनोद कश्यप ने डीडी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि वह महादेव घाट रायपुर के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात 12:30 बजे के करीब वह अपने दोस्तों के साथ था, तभी उन्हें फोन पर पता चला कि भाजपा के पार्षद राजेश ठाकुर ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उनके परिचित की गाड़ी को सरोना इलाके में रोक दिया है।

जब विनोद और उसके साथी लोग मौके पर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद भाजपा पार्षद और अन्य युवकों ने उनके साथ पहले गली-गलौज की, फिर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान लाठी डंडे और नुकीले चीजों से युवकों पर वार किया गया है जिससे विनोद कश्यप, मिथलेश यादव और सोनू नायक के सिर में चोटें आई हैं।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This